World Cup 2023 - INDIA vs PAKISTAN

0

Rohit Sharma की कप्तानी मे इंडिया एक बार फिर से वोल्ड कप 2023 मे सामील हो रहा है | यह world cup 2023 जोकी October-November मे आयोजित होने वाला है | BCCI ने इस वर्ल्ड कप का schedule ड्राफ्ट  ICC को भेज दिया है और इस बार फिर से भारत और पाकिस्तान की टीम 15 October को आमने सामने होगी |

 



World Cup 2023 - INDIA vs PAKISTAN :

भारत मे होने वाली वर्ल्ड कप 2023 की तयारी  भारतीय  टीम द्वारा सुरू की जा चुकी है | ICC इस मैच की घोसना जलदिही करेगी जोकी बहुत मन भावक होगा। लाखों लोगों की पसंदीदा यह INDIA vs PAKISTAN मैच जलदिही 15 october को आयोजित होने वाला है। INDIA और  PAKISTAN के बीच होने वाले मैच का लाखों लोग  दुनिया भर मे बेशबारी से इंटेजर करते है। हाल फिलहाल मे ही BCCI ने वर्ल्ड कप 2023 का schedule ड्राफ्ट आईसीसी (ICC) को भेज दिया है। BCCI के schedule ड्राफ्ट के हिसाब से INDIA vs PAKISTAN का मैच 15 OCTOBER को भारत के अहमदाबाद शहर के स्टेडियम मे खेल जा सकता है। जबकि भारत आपनी पहली पारी  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई मे 8 OCTOBER को खेलेगा। 

you may also like:MS Dhoni Donate 60 Crore 

 


भारत और पाकिस्तान के बीच WORLD CUP 2023 15 अक्टूबर को       

बीसीसीआई के schedule ड्राफ्ट के हिसाब से INDIA vs PAKISTAN का मैच जल्द ही उनके लाखों फैन के लिए scheduled हो चुका है। बीसीसीआई के हिसाब से 5 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 का सुरुआत  होगा जो की पिछले साल के मौजूद चैमपईन इंग्लैंड और उपविजेता न्यूज़ीलैंड के बीच मे होगा जो की अहमदाबाद मे होगा। World Cup 2023 - INDIA vs PAKISTAN का मैच 15 october को होगा जो की एक रिपोर्ट के हिसाब से है। यह मैच जो की भारत और पाकिस्तान के बीच होगा अहमदाबाद मे आयोजित होनी की संभावना है। भारत की टीम आपनी पहली मैच 8 october को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल सकता है। World Cup 2023 - INDIA vs PAKISTAN का फाइनल मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेल जाएगा जोकी 19 नवंबर को आयोजित हो सकता है। इसके साथ ही सेमीफाइनल  15 और 16 नवंबर को आयोजित हो सकता है। 





भारत मे मैच कहा कहा हो सकता है :

बनाम ऑस्ट्रेलिया, आठ अक्टूबर , चेन्नई
बनाम अफगानिस्तान , 11 अक्टूबर , दिल्ली
बनाम पाकिस्तान , 15 अक्टूबर, अहमदाबाद
बनाम बांग्लादेश, 19 अक्टूबर, पुणे
बनाम न्यूजीलैंड, 22 अक्टूबर , धर्मशाला
बनाम इंग्लैंड, 29 अक्टूबर, लखनऊ
बनाम क्वालीफायर, 2 नवंबर , मुंबई
बनाम दक्षिण अफ्रीका, 5 नवंबर

कोलकाता बनाम क्वालीफायर, 11 नवंबर, बेंगलुरू


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top