"Adipurush Movie Download | आदिपुरुष मूवी डाउनलोड"

0

 Adipurush Movie Download:- तो दोस्तों अगर आपभी Adipurush Movie Download करना चाहते है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है। Adipurush Movie मे आपको रामायण से जुड़ी हुई हुआ बहुत से scenes मिलेंगे जोकी क्योंकि Adipurush Movie को रामायण से प्रेरित होके बनाया गया है। इस मूवी मे आपको बहुत से actor south movie industry से देखने को मिलेंगे और बहुत से bollywood से भी देखने को मिलेंगे। इस movie की अच्छी बात यह है की इस मूवी मे हिंदुयों के सबसे पिरिए भगवान राम के जीवन मे घटित बातों का बरणं है। Adipurush Movie मे पूरे scene रामायण से लिए गए है जो की हिंदुयों और और भी धर्मों के लोगों को प्रेरित करेगा की कैसे अपनी जीवन मे कितनी भी संकट आए बूट आपको उससे डरना नहीं बल्कि लड़ना है। 





यदि आप प्रभास की फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो आपने Bhubali  फिल्म देखी होगी जिसमें प्रभास ने बेहतरीन भूमिकाएँ निभाईं और उन्हें बहुत प्यार मिला। इसके बाद Adipurush Movie को राजामौली ने बनाया, जिसमें आपको मुख्य किरदार में प्रभास नजर आएंगे, वहीं Kriti Sanon सीता के वेश में नजर आ रही हैं। अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है, जिसके जरिए आप आसानी से डाउनलोड कर इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

https://www.redigx.com/2023/02/blog-post.html


Movie of NameAdipurush 
WriterOm Raut
Release ForT-Series, KriArj Entertainment, and Retrophiles
Quality480p, 720p, 1080p, HD, 1440p, 4k
LanguageHindi, Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada
Release DateRelease Date in India 16 June 2023
DirectorOm Raut
Star CastPrabhas, Kriti Sanon, Devdatta Nage, Saif Ali Khan, And Other
IMDB Rating8.4/10
Running time2 Hours 59 minutes
Budget₹500 Crores
Based OnRamayana by Valmiki






Adipurush Movie HD: This is a Visual Spectacle that Falls storytelling in short

Adipurush ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत और प्रसाद सुतार द्वारा  T-Series, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और रेट्रोफाइल्स के बैनर तले निर्मित 2023 भारतीय हिंदी भाषा की महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्रभास राम के रूप में, सैफ अली खान रावण के रूप में, कृति सनोन सीता के रूप में, और सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में हैं। यह हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है, और सीता को बचाने के लिए रावण के खिलाफ राम की लड़ाई की कहानी कहता है।

फिल्म को मिश्रित समीक्षाओं के लिए 16 जून 2023 को रिलीज़ किया गया था। आलोचकों ने फिल्म के दृश्य प्रभावों, एक्शन दृश्यों और प्रदर्शनों की प्रशंसा की, लेकिन इसकी पटकथा और पेसिंग की आलोचना की। फिल्म एक व्यावसायिक सफलता थी, जिसने दुनिया भर में ₹1000 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Adipurush Movie Star Cast :-

तेलुगू भाषा से  हिंद में बनी आदिपुरुष फिल्म में bollywood और south के सुपरहिट एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस Kriti Sanon स्टार कास्ट के तौर पर हैं. जिन्होंने भगवान राम और माता सीता की भूमिका निभाई है। वहीं, लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने लंकेश यानी रावण का किरदार निभाया है. 

  • Prabhas as Raghav
  • Sunny Singh as Lakshmana
  • Kriti Sanon as Janaki
  • Saif Ali Khan as Ravana
  • Devdatta Nage as Hanuman
  • Trupti Toradmal
  • Vatsal Sheth
  • sonal chauhan 



Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top